मदर डेयरी का कारोबार वित्त वर्ष 2022-23 में 17 फीसद बढ़कर हुआ 14,500 करोड़ रुपए. सभी श्रेणियों में अच्छी मांग के चलते कंपनी के कारोबार में हुई वृद्धि.
अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खाद्य तेलों के दाम गिरने के बाद उठाया गया कदम
क्यों घटने लगी दूध की खपत? उत्तर प्रदेश परिवहन निगम ने बढ़ाया कितना किराया? क्या खड़ा हो सकता है गेहूं का संकट? RBI ने रेपो दर कितनी बढ़ाई?
बाजार में होने वाली गड़बड़ियों को रोकने के लिए ब्रोकर्स की जिम्मेदारी बढ़ा सकता है SEBI..बढ़ी हुई कीमतों के बाद भी क्वालिटी टेस्ट में फेल हुआ अमूल.
एक आम आदमी के लिए अपने परिवार के लिए खाने-पीने का इंतजाम करना मुश्किल साबित हो रहा है. इलाज के खर्च ने आम लोगों की कमर तोड़ दी है.
अमूल (Amul) के बाद दूसरे नंबर की दूध उत्पादक मदर डेयरी और अन्य कंपनियां भी जल्द ही लागत बढ़ने का हवाला देते हुए दूध के दाम बढ़ा सकती हैं.